रविंद्र जडेजा की पत्नी और सास को कोर्ट ने दिया नोटिस, पुलिस वाले से बदतमीज़ी का मामला

क्रिकेट दुनिया में बहुत से खिलाड़ी मौजूद है। जो अक्सर किसी न किसी वजहों से चर्चाओं में आ जाते है। हाल ही की बात करे, तो भारतीय टीम के एक महत्वपूर्ण ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने हाल ही में खेली गई श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिसके चलते वे काफी सुर्खियां बटोर रहे है। हालाकि फ्रेंड्स आपको बता दे, की खबर ये नही है, दरअसल रवींद्र जडेजा का परिवार एक समय काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

जिसकी वजह है, की करीब 4 साल पहले किसी मामले के चलते जामनगर के कोर्ट ने रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा और उनकी सास को एक समन भेजा था। बता दे, की साल 2018 में रीवाबा जडेजा की तरफ से एक आरोप लगाया गया था, की एक पुलिस कर्मचारी ने उनके साथ मारपीट की है। और कई दिनों इस मामले की सुनवाई कोर्ट में हुई। और इस बीच कई बार अदालत ने रिवावा और उनकी सास को कोर्ट भी बुलाया हालाकि दोनो में से किसी ने भी सुनवाई आगे बढ़ाने के किए कोर्ट में हाजरी नही दी।

और हाल ही में जानकारी मिली है, की अब कोर्ट ने दोनो को आखरी समन भेजा है। कोर्ट ने पुलिस को दोनो को लिखित समन पहुंचाने का काम दिया था। बता दे, की ये मामला मई 2018 का है। जब रिवाबा जडेजा की कार एक पुलिस कर्मचारी की बाइक से टकरा गई थी। और उसी दौरान दोनो के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था।

जिसके बाद ये आरोप लगाया गया था, की पुलिस कर्मचारी ने रिवाबा जडेजा को थप्पड़ मारा था। और उसी समय रिवाबा ने इस मामले के चलते पुलिस हेडक्वार्टर जाकर शिकायत दर्ज करवा दी थी। दोस्तो आगे देखना है, की रिवाबा आगे इस केस को कैसे हैंडल करेगी। वही अगर हम रवींद्र जडेजा की बात करे, तो जडेजा इस समय भारतीय टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है।

क्योंकि पिछले कुछ ही समय पहले जडेजा ने खुद को बतौर ऑलराउंडर बल्लेबाज काफी मजबूत और बेहतरीन बनाया है। और यही कारण है, की टी20 हो या टेस्ट हो जडेजा हर किसी की पहली पसंद होते है। वही आपको बताना चाहेंगे, की रवींद्र जडेजा और रिवाबा साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। और दोनो की एक प्यारी सी बेटी भी है।